आखिर हर आदमी को अपनी पत्नी से ज्यादा अच्छी क्यों लगती है पड़ोसन, हर पत्नी को पता होनी चाहिए यह बातें

कहते है की दुसरे की थाली में घी हमेशा ज्यादा ही लगता है और यह बात हमेशां सटीक बैठती है की हर मर्द को अपनी पड़ोसन कुछ ज्यादा ही पसंद होती है. इसके पीछे बहुत से कारण है पर हम सिर्फ इस बात को मजाक तक ही ले जाते हैं, पर अगर पत्नी के सामने पड़ोसन की थोड़ी सी भी तारीफ़ कर दें तो आप समझ सकते हैं की या तो आपको खाना ही नहीं मिलेगा और मिलेगा तो बहुत स्वादिष्ट क्योंकि हर एक महिला का सोचने का तरीका अलग होता है पर उसे पड़ोसन की तारीफ़ कभी पसंद नहीं होती है. तो आज हम बताने वाले हैं की मर्द हमेशा पड़ोसन पर ही दिल क्यों हारते हैं.

पराई महिला पर दिल क्यों फिसल जाता है –

अगर हम साधारण शब्दों में कहें तो हम उन्ही की तरफ आकर्षित होते है जो हमसे बहुत अलग होते हैं. या फिर उनमे कुछ ऐसी बात होती है जो हम अपने साथी में चाहते हैं. पर हमें यह बात भी माननी होगी की हर स्त्री में सभी गुण होना नामुनकिन है जो आप खोज रहे है वह आपके पार्टनर में नहीं है तो सामने वाली स्त्री के पति को आपकी पत्नी में वह गुण नजर आ रहा होगा. इसके पीछे अनेक कारण है और अगर कोई स्त्री चाहती है की उसका पति कभी पराई स्त्री की तरफ ध्यान ना दें तो उस महिला को यह टिप्स या यह तरीके जरुर अजमाने चाहिए.

ये भी देखें – पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए पति-प्रेमिका संग पहुंचा बाबा के पास

अपने आप को बदलें जैसा आपका पति चाहता है वैसे बनो –

अगर आप चाहती है की आपका पति हमेशा आपकी तारीफ़ करें तो हमेशा अपने पति के लिए अपना लुक बदलो और देखो वह आपको किस लुक में ज्यादा पसंद करते हैं. अगर आपको वह आपके अलग-अलग लुक में पसंद करते हैं, तो आप उसी लुक को अपनाएँ ताकि आपका पति किसी और स्त्री की तरफ आकर्षित ना हो. इसके अलावा आपको अपने पति का ख्याल रखना भी जरूरी है.

झगड़ा ना करें –

अगर आपका पति आपके आगे पड़ोसन की तारीफ़ करें तो आप कभी भी गुस्सा ना हो. क्योंकि आपका पति आपके मजाक कर रहा है क्योंकि हर एक मर्द की हिम्मत नहीं होती की वह अपनी पत्नी के सामने किसी लकड़ी की तारीफ़ कर दे और वह अगर पड़ोसन है तो ना बाबा-ना बाबा तो अपने पति से झगड़ा करने से बचें क्या पता आपका मूड आपके पति को किसी और की तरफ कर दे तो हमेशा अपने पति की बात को सुने और उसको समझने की कोशिश करें.

आपको समझना चाहिए की आपको पति को क्या चाहिए –

हर एक पति को बिस्तर का सुख नहीं चाहिए होता है आप इस बात को याद रखें, उसे चाहिए अपनी जिंदगी में फन वह चाहता है की ऑफिस से आने के बाद वह मस्त हो जाए उसे हमेशा ख़ुशी मिले. पर हर एक मर्द को यह नशीब नहीं होता है. तो आप अगर स्त्री है तो अपने पति को समझें एंव उसे बिस्तर का सुख भले ही कम दो पर उसे प्यार हमेशा सबसे ज्यादा देना ताकि वह आपको छोड़कर किसी और की तरफ आकर्षित ना हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *